Tiger 3 Worldwide Collection: टाइगर 3 के कारण सनी देओल के लिए गदर 2 का रिकॉर्ड बचाना होगा मुश्किल

By Neha Kumari
Tiger 3 Worldwide Box Office Collection
Tiger 3 Worldwide Box Office Collection
Highlights
  • टाइगर 3 ने 12 दिनों में वर्ल्डवाइड 427.12 करोड़ की कमाई की है।
  • यह फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है।
  • टाइगर 3 ने सनी देओल की फिल्म गदर 2 को टक्कर देने की क्षमता है।

Tiger 3 Worldwide Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा देने वाली सलमान खान, कटरीना कैफ, और इमरान हाशमी की फिल्म ‘टाइगर 3’ ने दुनियाभर में धड़ाधड़ कमाई की है। इस फिल्म की जबरदस्त कमाई ने बॉक्स ऑफिस की रिकॉर्ड्स को भी तोड़ दिया है। टाइगर 3 का धमाकेदार सफर 12 दिनों के बाद भी जारी है, और उसने अब तक वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ की सीमा को छू लिया है।

Tiger 3 Worldwide Collection

टाइगर 3 ने 12 दिनों में वर्ल्डवाइड 427.12 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही अपनी महामारी का संकेत दिया था जब उसने पहले दिन 95.23 करोड़ की कमाई की। और उसकी कमाई दिन पर दिन बढ़ती गई, स्तिथि यहाँ तक पहुंच गई कि यह 12वें दिन में भी 7.85 करोड़ का कलेक्शन कर पाई|

ये भी पढ़ें: 20,000 का डिस्काउंट! 200 किलोमीटर की रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर अब सिर्फ 95,000 में

Tiger 3 Box office Collection day 12

टाइगर 3 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब 500 करोड़ की देवार में खड़ा होने के लिए तैयार है। इस फिल्म ने अपने दम पर ‘गदर 2’ को टक्कर दी है, जो कि एक समय की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। यह अद्भुत है कि इस फिल्म ने सिर्फ 12 दिनों में इतना बड़ा कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म के कमाई के आंकड़ों में आई खासियत यह है कि यह दिन-ब-दिन बढ़ती हुई। शुरुआत में जबरदस्त कमाई के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दहलाव मचाया था। उसके बाद भी, यह कमाई में कमी नहीं आई बल्कि दिन पर दिन बढ़ती गई।

बॉक्स ऑफिस में ‘टाइगर 3’ की बाज़ी

इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई करने की वजह से यह साबित हो गया है कि सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी फैंस के बीच कितनी पसंदीदा है। उनकी ताबड़तोड़ एक्शन और यकीनन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छे नंबर्स की ओर बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें: Jadeja Wife Viral Video: जडेजा की पत्नी ने कहा, “लड़कियां जिस पर मरती हैं वो मुझ पर मरता है”

टाइगर 3 का यह धमाकेदार कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी फिल्मों के लिए एक सकारात्मक संकेत है। इससे साफ होता है कि इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और आने वाले दिनों में भी उसका कलेक्शन बढ़ता रहेगा।

समाप्ति के इंतजार में

टाइगर 3 की सफलता का सबसे बड़ा संकेत यह है कि दर्शक और कृतिक दोनों ही इसे पसंद कर रहे हैं। फिल्म के विश्वासनीय कलाकारों की बजाए, उसकी अच्छी कहानी और एक्शन सीक्वेंसेस ने उसे अनोखी जगह दिलाई है।

टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया है और उसकी सफलता अभी भी जारी है। यह फिल्म अपनी जानकारीदार कहानी और शानदार कलाकारी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है। जोरदार कलेक्शन और प्रतिस्पर्धी बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के साथ, ‘टाइगर 3’ ने अपनी निश्चित सफलता का संकेत दिया है।

Share This Article
Follow:
Neha Kumari, an accomplished entertainment journalist, is a leading voice in Bollywood. Her passion for cinema shines through Live Bharat Tak, where she delivers insightful movie reviews and real-time box office updates.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *