iQOO Neo 9 Price in India: आईक्यू नियो 9 सीरीज के दमदार फीचर्स हुए लीक, जानकर हो जाओगे दंग

By Basant Kumar
फास्ट चार्जिंग, सुपर डिस्प्ले, धांसू प्रोसेसर! iQOO Neo 9 सीरीज ने तोड़े सारे रिकॉर्ड!

तैयार हो जाइए, गेमिंग स्मार्टफोन दिग्गज iQOO अपने शक्तिशाली Neo 9 सीरीज के साथ 27 दिसंबर को चीन में धमाका करने के लिए तैयार है! यह लाइन-अप दो शानदार डिवाइसों, iQOO Neo 9 और iQOO Neo 9 Pro को समेटे हुए है, जो फ्लैगशिप-ग्रेड MediaTek और Qualcomm चिपसेट के साथ आते हैं। लॉन्च से पहले ही, iQOO ने अपने आगामी Neo 9 सीरीज के बारे में कई जानकारियां उजागर की हैं, जिसमें चिपसेट, डिजाइन, डिस्प्ले आदि के विवरण शामिल हैं। तो, आइए, बिना किसी देरी के, iQOO Neo 9 सीरीज के बारे में सब कुछ जान लेते हैं।

iQOO Neo 9 सीरीज लॉन्च की तारीख

iQOO Neo 9 सीरीज का चीन में लॉन्च 27 दिसंबर शाम 07:00 बजे स्थानीय समय या 04:30 बजे IST पर होना है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता Neo 9 सीरीज के साथ-साथ iQOO Watch और iQOO TWS 1e ईयरबड्स का भी अनावरण करेगा। फिलहाल, ब्रांड ने iQOO Neo 9 सीरीज के भारत में लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, टिपस्टर मुकुल शर्मा ने हाल ही में कहा कि वह “इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि iQOO Neo 9 Pro” भारत में जल्द ही कहीं जनवरी 2024 में लॉन्च होगा।

iQOO Neo 9 सीरीज के स्पेसिफिकेशन (कन्फर्म)

iQOO Neo 9 Pro MediaTek Dimensity 9300 SoC द्वारा संचालित है जिसे गेम में फ्रेम दरों को बेहतर बनाने के लिए एक समर्पित Q1 चिप के साथ जोड़ा गया है। iQOO Neo 9 में भी Q1 चिप होगा लेकिन यह Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट का विकल्प चुनेगा। इसके अलावा, फोन LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ भी आते हैं।

iQOO Neo 9 और Neo 9 Pro 1.5K LTPO OLED स्क्रीन के साथ 6.78-इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ भी आएंगे, जिनका रिफ्रेश रेट 144Hz है। iQOO Neo 9 सीरीज में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,160 mAh की बैटरी होगी। इसके अलावा, iQOO Neo 9 और Neo 9 Pro में 6K VC लिक्विड-कूल्ड 3D हीट डिसिपेशन सिस्टम भी होगा।

iQOO Neo 9 सीरीज में OIS सपोर्ट के साथ 50 MP Sony IMX920 प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा। iQOO Neo 9 सीरीज रेड एंड व्हाइट सोल, नॉटिकल ब्लू और फाइटिंग ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगी।

iQOO Neo 9 सीरीज के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

iQOO Neo 9 Pro के मुख्य कैमरे को 50 MP Samsung JN1 अल्ट्रावाइड लेंस के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है, जबकि वेनिला iQOO Neo 9 को 8 MP अल्ट्रावाइड शूटर में डाउनग्रेड किया जाएगा। दोनों फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर होने की भी उम्मीद है। iQOO Neo 9 सीरीज में 16 MP का फ्रंट कैमरा भी हो सकता है।

iQOO Neo 9 सीरीज एक शक्तिशाली और बहुमुखी स्मार्टफोन लाइन-अप है जो गेमर्स और अन्य प्रदर्शन-उन्मुख उपयोगकर्ताओं के लिए एक बढ़िया विकल्प है। MediaTek Dimensity 9300 SoC या Snapdragon 8 Gen 2 SoC के साथ शक्तिशाली प्रदर्शन, 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक सुंदर डिस्प्ले, और 120W फास्ट चार्जिंग के साथ लंबे समय तक चलने वाली बैटरी जैसे कई शानदार फीचर्स के साथ, iQOO Neo 9 सीरीज निश्चित रूप से ध्यान आकर्षित करेगी।

ये भी पढ़ें : Asus ROG Phone 8 Launch Date: गेमर्स के लिए धमाकेदार एंट्री, जानिए क्या होगा खास!

हालांकि, कुछ संभावित कमियां हैं जिन पर विचार करना चाहिए। सबसे पहले, iQOO Neo 9 सीरीज की कीमत अभी भी अज्ञात है, लेकिन यह उम्मीद की जा सकती है कि यह अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन के समान या उससे अधिक होगी। दूसरा, iQOO Neo 9 सीरीज में अल्ट्रावाइड कैमरा के लिए केवल 50 MP का सेंसर है, जो कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए निराशाजनक हो सकता है।

Share This Article
Follow:
I'm Basant Kumar, the tech enthusiast driving Live Bharat Tak. I dive into the latest digital innovations, dissecting gadgets like mobiles, laptops, and tablets to offer insightful reviews.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *