Suhani Bhatnagar Death: आमिर खान की छोटी बेटी दंगल गर्ल सुहानी भटनागर का हुआ निधन

Neha Kumari

Dangal Girl Suhani Bhatnagar Death: आमिर खान की चर्चित फिल्म ‘दंगल’ के फैन्स के लिए एक बहुत ही दुखद खबर आई है, जिसमें फिल्म की छोटी बेटी, सुहानी भटनागर, की बीमारी के बाद उनकी नौ साल की उम्र में निधन हो गया है। सुहानी ने दंगल मूवी में आमिर खान की छोटी बेटी, जूनियर बबीता फोगाट, की भूमिका निभाई थी और अपने अद्वितीय प्रदर्शन के लिए सभी को प्रभावित किया था।

फिल्म के सफलता के बाद भी, सुहानी के जीवन में अचानक आई बीमारी ने उन्हें हमारे बीच से छीन लिया। उनकी पूरी दुनिया में चर्चा हो रही थी कि उन्हें पैर में हुए फ्रैक्चर का इलाज कराया जा रहा था, लेकिन दुर्भाग्यवश, उनके इलाज के दौरान दवाओं का दुष्प्रभाव हो गया और उनका शरीर पूरी तरह से स्वस्थ नहीं रह सका।

उनके अचानक निधन ने उनके परिवार को गहरा शोक में डाल दिया है। फैंस और दंगल मूवी के दीवाने भी इस दुखद समय में उनके परिवार के साथ हैं। उनकी निधन से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री ने एक युवा और प्रतिभाशाली कलाकार की कमी महसूस की है।

दुखद अंत: सुहानी के बीमारी का कारण और उसका समाधान

Youtube: Suhani Bhatnagar Death Video

सुहानी भटनागर की बीमारी का कारण उनके पैर में हुए फ्रैक्चर था, जिसका इलाज तब शुरू हुआ था। दुखद रूप से, उनके इलाज के दौरान दी गई दवाएं ने उनके शरीर में पानी का इकट्ठा होने का कारण बना दिया। यह बीमारी ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से प्रभावित किया और इससे उनकी उम्र में बहुत बड़ी कमी आ गई।

बीते दिनों, सुहानी का इलाज एम्स मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में चल रहा था, लेकिन उनकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ और शुक्रवार शाम को उनका निधन हो गया। इस दुखद घड़ी में उनके परिवार और फैंस काफी दुखी हैं।

सुहानी का योगदान: ‘दंगल’ में जूनियर बबीता फोगाट की भूमिका

जूनियर बबीता फोगाट की भूमिका में सुहानी भटनागर ने अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से एक का निर्वहन किया था। ‘दंगल’ मूवी ने उन्हें देशभर में पहचान दिलाई और उन्हें बॉलीवुड के उच्च स्तर की अभिनेत्री के रूप में माना जाता है। सुहानी की प्रशंसा और उनके प्रदर्शन की भावनाएं आज भी उनके चाहने वालों के दिलों में बसी हुई हैं।

Share This Article